Ticker

6/recent/ticker-posts

Daily Hindi Bible Verses Wishes Good Morning Qoutes Good night Qoutes Image's Messages hindi english Urdu

Daily Hindi Bible Verses Wishes Good Morning Qoutes Good night Qoutes Image's Messages hindi english Urdu


प्रभु मेरे साहस को बड़ा ताकी मै तेरे वचनों पर चल पाउ

 अमीन



यदि तुम विश्वास रखो, और सन्‍देह न करो, तो ... यदि इस पहाड़ से भी कहोगे, कि उखड़ जा और समुद्र में जा पड़, तो यह हो जाएगा। और जो कुछ तुम प्रार्थना में विश्वास से मांगोगे वह सब तुम को मिलेगा।

 मत्ती 21:21, 22


तुम मुझे ढूंढ़ोगे और पाओगे भी, क्योंकि तुम अपके सम्पूर्ण मन से मेरे पास आओगे।

 यर्मियाह 29:13


उनके पुकारने से पहिले ही मैं उनको उत्तर दूंगा, और उनके मांगते ही मैं उनकी सुन लूंगा। 

यशायह45:24


वही तो तेरी लालसा को उत्तम पदार्थों से तृप्त करता है, जिस से तेरी जवानी उकाब की नाईं नई हो जाती है॥

भजन संहिता 103:5



हे यहोवा मेरी प्रार्थना सुन; मेरे गिड़गिड़ाने की ओर कान लगा! तू जो सच्चा और धर्मी है, सो मेरी सुन ले,

भजन संहिता 143:1


जो पुरूष किसी से चिकनी चुपड़ी बातें करता है, वह उसके पैरों के लिये जाल लगाता है।

नीतिवचन 29:5


मुझे मेरे घर में आशिष का कारण बना ताकी मेरा घराना तेरी महिमा और छुटकारा देख पाए मेरे शत्रुओ को मुझ से दूर कर और मेरी भूमि को बड़ा 

निर्गमन 38:26



और मुझे इस बात का भरोसा है, कि जिस ने तुम में अच्छा काम आरम्भ किया है, वही उसे यीशु मसीह के दिन तक पूरा करेगा।

फिलिप्पियों:1.6


यहोवा मुझ को और मेरे बच्चों को भी अधिक बढ़ाता जाए 

अमीन


मैं प्रेम रखता हूं , इसलिये कि यहोवा ने मेरे गिड़गिड़ाने को सुना है । उस ने जो मेरी ओर कान लगाया है , इसलिये मैं जीवन भर उसको पुकारा करूंगा । 

भजन संहिता 117.1.2






Tags

We Are Give Popular bible quotes on inspirational images Best inspirational bible verses on beautiful images bible verse pictures and scripture quotes


POST TITLE

 Qoutes Good night Qoutes Image's Messages hindi english Urdu


Post a Comment

0 Comments